अजमेर

केंद्र के 9 वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अजमेर में होगी आमसभा

केंद्र के 9 वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अजमेर में होगी आमसभा

अजमेर। 23 मई 2023 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 31 मई 2023 को जनकल्याण को समर्पित 9 वर्ष पूर्ण होने पर आमसभा को लेकर भाजपा राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित 8 लोकसभा क्षेत्रों व 45 विधानसभा के जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायक सम्बन्धित जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी सहित कई प्रदेश व जिलो के पदाधिकारियों को आगामी आमसभा को लेकर जिम्मेदारियां दी गई।

भाजपा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अजमेर से केंद्र सरकार के जनकल्याण को समर्पित 9 साल की उपलब्धियों को लेकर देश में बड़ा संदेश दिया जायेगा, 31 मई को कायड़ विश्राम स्थली में बड़ी आमसभा में मोदी सम्बोधित करेंगे।

सीपी जोशी ने कहा कि सरकार के ऐतिहासिक कार्यकाल मे देश का वैभव पूरी दुनिया में बड़ा है। भारत में जो योजनाएं 60 वर्ष में गरीब और गांव तक नहीं पहुंच पाई वह योजनाएं 9 साल में जरूरतमंदों को मिली है। पूरे अजमेर और प्रदेश के कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर अपार उत्साह है। कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी में जुटे हुए है। जोशी ने कहा कि अजमेर में कार्यक्रम करने का कारण यह है कि अजमेर राजस्थान की हृदय स्थली है, इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम अजमेर में आयोजित किया है, क्योंकि भाजपा पूरे देश और प्रदेश को अपना परिवार मानकर चलती है और अजमेर राजस्थान के मध्य है।

मोदी सरकार के गौरवमय 9 साल पूरे होने पर यह बड़ा कार्यक्रम है। देश में रेलवे, सड़क, विकास, शिक्षा ग्रामीण विकास, सांस्कृतिक धरोहर सरकार की उपलब्धियों में शुमार है। राम मंदिर, धारा 370 और अन्य विषयों पर सरकार कामयाब रही है। गुलामी के प्रतीक को हटाने का काम भी मोदी सरकार ने किया है। विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता मोदी है और उनका कार्यक्रम अजमेर में होना हम सब के लिए गौरव और हर्ष की बात है।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बैठक में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों से व्रत लिया व आम सभा से संबंधित सभी को संख्या पक्ष से लक्ष्य दिया गया। राठौड़ ने कहा कि आमजन में पीएम मोदी को लेकर खासा उत्साह है। हमें सिर्फ संसाधनों के माध्यम से उन्हें सभा स्थल तक लाना होगा, पीएम मोदी के कार्यकाल में जो जन कल्याणकारी कार्य हुए हैं। उससे लाखों लोग लाभान्वित हुए हैं। वह सभी पीएम मोदी की आम सभा में आकर मोदी का अपनी उपस्थिति के माध्यम से भी अभिनंदन कर सकेंगे। पीएम मोदी के जन कल्याण के इन 9 वर्षों में कई असंभव कार्य संभव हुए हैं। देश ने कई ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने आम सभा को सफल बनाने के लिए व्यवस्थाओं के नाते व संख्या की दृष्टि से विभिन्न पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी। संगठन महामंत्री ने पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के अलावा अजमेर के प्रभुत्व वर्ग व कई समाज के प्रतिनिधियों से आम सभा में उनकी सहभागिता को लेकर चर्चा की। समाज के सभी वर्गों में पीएम मोदी को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला, क्योंकि समाज के सभी वर्गों को सबका साथ सबका विकास अंतोदय के भाव को लेकर के अंतिम छोर के व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ मिला है।

बैठकों में भाजपा राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी प्रसन्न चंद मेहता, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, अशोक सैनी भादरा, वंदना नोगिया, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दिया कुमारी, सुखबिरसिंह जौनपुरिया, भागीरथ चौधरी, रामचरण बोहरा, विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, सुरेश रावत, रामस्वरूप लांबा, अशोक लाहोटी, ओमप्रकाश भड़ाना, सीआर चौधरी, शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी, देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, नागौर, महापौर ब्रजलता हाड़ा, उपमहापौर नीरज जैन, दिनेश राठौड़, टोंक, भीलवाड़ा, जयपुर के भी जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल हुए।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की जिला कार्यसमिति कल दिनांक 24 मई 2023, बुधवार प्रातः 10.30 बजे भाजपा अजमेर कार्यालय, भूणाबाय, जयपुर रोड, अजमेर पर होगी। जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी व संगठन महामंत्री चंद्रशेखर उपस्थित रहेंगे। बैठक की अपेक्षित श्रेणी में अजमेर शहर के सांसद, विधायक, महापौर, उपमहापौर, सभापति, उप सभापति, विधानसभा प्रत्याशी, जिला के प्रदेश पदाधिकारी,पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व जिलाध्यक्ष, पूर्व निकाय अध्यक्ष, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रधान, जिला परिषद सदस्य, जिला पदाधिकारी, जिला कार्यसमिति सदस्य, कार्यसमिति स्थाई सदस्य एवं विशेष आमंत्रित सदस्य, सभी मोर्चों के जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री, पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों एवं विभागों के जिला संयोजक, पार्षदगण, विभिन्न अभियानों के जिला संयोजक रहेंगे।

post bottom ad

Discover more from MTTV INDIA

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading