मनोरंजनराजस्थान

पिंकसिटी जयपुर में हिन्दुत्व का झंडा लेकर पहुँचे भजन सम्राट अनूप जलोटा

पिंकसिटी जयपुर में हिन्दुत्व का झंडा लेकर पहुँचे भजन सम्राट अनूप जलोटा

राजधानी जयपुर में शनिवार को जेएलएन रोड स्थित महाराजा कॉलेज प्रिंसिपल ग्राउंड अल्बर्ट हॉल साउथ गेट पर मास्क टीवी और टैग प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अपकमिंग फिल्म हिन्दुत्व की प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और स्टारकास्ट ने शिरकत कर मीडिया से रूबरू होकर इस फिल्म से जुड़ी जानकारियां शेयर की।

फ़िल्म हिंदुत्व के बारे में बात करते हुए भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि उनके अभिनय और भजन से सजी यह फ़िल्म आगामी 9 फरवरी को मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म एक ऐसे जेनरेशन की कहानी पर आधारित फिल्म है जिसे अपनी संस्कृति के बिखराव से कोई लगाव नहीं है। इस पीढ़ी को मालूम ही नही है कि यदि उसकी मूल पहचान ही मिटा दिया जाए तो उसका भविष्य कितना भयावह हो सकता है। फ़िल्म में सेक्युलरिज्म और हिंदुत्व के असल मायने बताए गए हैं। जिसमे एक युवती अपने धर्म से विमुख होकर किसी अन्य धर्म के लड़के के चंगुल में पड़ जाती है जिसे बाद में अपने किए पर अफसोस होता है और उसे अपने कॉलेज का ही एक लड़का सही रास्ते पर लाने की कोशिश करता है। यही इस हिंदुत्व की कहानी है जिसमें धर्म, नैतिकता, समर्पण, बदला , संस्कृति और सद्भाव का सम्पूर्ण समावेश देखने को मिलेगा।

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आगमी 9 फ़रवरी को स्ट्रीम होने जा रही फिल्म हिंदुत्व की निर्माता अन्जु भट्ट व चिरन्जीवी बता रहे हैं कि हमारे राष्ट्रीय चेतना का प्रतीक राम मन्दिर की प्रतिष्ठा को समर्पित जयपुर मैराथन में मास्क टीवी के टीम की उपस्थिती पूरे हिंदुत्व की टीम और हमारे लिए गौरवशाली पल होगा। हिंदुत्व फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा, एयू जयपुर मैराथन के आयोजक पंडित सुरेश मिश्रा, फिल्म के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा, फिल्म के निर्माता चिरन्जीवी भट्ट, मास्क टीवी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट और फिल्म के लेखक निर्देशक करण राजदान, संजय भट्ट, संजय भूषण पटियाला इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उपस्थित रहे।

इस फिल्म के राइटर – डायरेक्टर करण राजदान, प्रोड्यूसर अंजू भट्ट एवं चिरंजीवी भट्ट हैं। भजन सम्राट अनूप जलोटा, आर्टिस्ट आशीष शर्मा और मानसी भट्ट ने इस फिल्म में भूमिकाएं निभाईं हैं।

post bottom ad

Discover more from MTTV INDIA

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading