अजमेरक्राइमराजस्थान

बाल कल्याण समिति के समक्ष कुकर्म पीड़ित 12वीं कक्षा के छात्र ने लगाई न्याय की गुहार

बाल कल्याण समिति के समक्ष कुकर्म पीड़ित 12वीं कक्षा के छात्र ने लगाई न्याय की गुहार

मनीषा शर्मा , अजमेर। जिले के पीसांगन के प्राइवेट स्कूल में चार महीने पहले दुष्कर्म के शिकार 12वीं कक्षा के छात्र ने बाल कल्याण समिति के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित छात्र के साथ स्कूल संचालक के बेटे ने दुष्कर्म किया था। आरोपी स्कूल मे शिक्षक के रूप में भी कार्यरत था। फिलहाल वह जेल में है।

पीड़ित छात्र का कहना है  कि शर्मनाक घटना के कारण एक साल की पढ़ाई का समय खराब हो गया। स्कूल प्रशासन उसकी टीसी भी नहीं दे रहा, इस कारण वह दूसरे संस्थान में एडमिशन नहीं ले पा रहा है। पीड़ित ने आरोपी पक्ष से जान का भी बताया है। उसने सुरक्षा की मांग करते हुए स्कूल की मान्यता रद्द करने की भी मांग की है, ताकि भविष्य मे किसी और छात्र के साथ ऐसी घटना न हो।

पीड़ित की शिकायत पर बाल कल्याण समिति अध्यक्ष अंजलि शर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। शर्मा ने बताया कि पीड़ित और उसके परिजन की सुरक्षा के लिए संबंधित थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पीड़ित प्रतिकर योजना के लिए विधिक सेवा प्राधिकरण को पत्र दिया जाएगा।

गौरतलब है की पीसांगन थाना इलाके के प्राइवेट स्कूल में यह घटना 4 दिसंबर 2023 की है, जबकि पीड़ित ने 24 दिसंबर को एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोपी स्कूल संचालक का पुत्र है और स्कूल में ही टीचर था। अभी फिलहाल वह जेल में है। आरोपी ने पीड़ित को फेल करने की धमकी दे कर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

post bottom ad

Discover more from MTTV INDIA

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading