अजमेरक्राइमराजस्थान

अजमेर में छात्रा से गैंगरेप मामलें में SIT गठित, आरोपियों को थी पोर्न देखने की आदत

अजमेर में छात्रा से गैंगरेप मामलें में SIT गठित, आरोपियों को थी पोर्न देखने की आदत

राजस्थान के अजमेर में 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप मामलें में अब एसआईटी का गठन हो गया है। मामले में अजमेर रेंज आईजी लता मनोज कुमार के निर्देश पर SIT का गठन किया गया है। इसमें ASP, CO सहित 17 लोगों की टीम को जांच के निर्देश दिए हैं। पुलिस के अनुसार, यह पूरी गैंग हो सकती है, जो स्कूल, कॉलेज और कोचिंग छात्राओं को फंसाकर ब्लैकमेल करती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पोर्न फिल्म देखने और नशे के आदी हैं। अजमेर के माकड़वाली रोड, आनासागर चौपाटी, रातीडांग और पुष्कर रोड के आसपास के कुछ रेस्तरां में इन युवकों का स्कूली छात्राओं के साथ आना-जाना है।अजमेर पुलिस ने ऐसे स्थानों को भी चिह्नित किया है, जहां आरोपी छात्राओं को लेकर जाते थे।

वहीं दूसरी और पुलिस उस कोचिंग छात्रा की भूमिका को लेकर भी कई लोगों से पूछताछ कर रही है, जिसकी मदद से पीड़ित छात्रा को नेटवर्क में फंसाया गया। थाना इंचार्ज अरविंद चारण के मुताबिक शनिवार (1 जून) को गिरफ्तार दोनों आरोपी रातीडांग निवासी इरफान (19) और उसके फोटोग्राफर दोस्त नौसर निवासी अरबाज (23) को रविवार को 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। इनके मोबाइल और कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं। जो भी दोषी होगा, उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस पुरे मामलें में मुख्य आरोपी का नाम इरफान और अरबाज है। आरोपियों ने पहले अपनी एक सहेली के जरिए पीड़िता को इंस्टाग्राम से दोस्ती के जाल में फाँसा, फिर उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर प्रताड़ित करने लगा। उसने उससे 5 लाख रुपए तक ऐंठे और बाद में 10 लाख रुपए माँगने लगा। जिसके बाद अब पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर ये केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें… https://www.mttvindia.com/gang-rape-accused-arbaaz-and-irfan-arrested-from-11th-class-student-of-private-school-in-ajmer/

post bottom ad

Discover more from MTTV INDIA

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading