एक बार फिर बदला ‘अमित शाह’ के जयपुर दौरे का कार्यक्रम।

    0
    144

    राजस्थान की गुलाबी नगरी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को अपने दौरे के लिए आने वाले हैं। जहा शाह 21 जुलाई को जयपुर दौरा करने के बाद वापस जाने वाले थे, वही अब शाह रात्रि विश्राम भी जयपुर में करेंगे। साथ ही उनके जयपुर आने का समय 12 बजे नहीं बल्कि 1 बजे हुआ हैं।

    मदनलाल सैनी ने बताया कि कार्यक्रम में बदलाव अत्यधिक व्यस्तता के कारण किया गया हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के कारण अभी इसमें और बदलाव भी किये जा सकते हैं। दरअसल प्रदेश भाजपा संगठन के कार्यकर्ता यह चाहते हैं की शाह कुछ समय प्रदेश भाजपा को भी दे ताकि आने वाले चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा सके। आपको बता दे  20 से 21 जुलाई तक भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन होगा। 21 जुलाई को इस बैठक का समापन अमित शाह के नेतृत्व में होगा।  

    21 जुलाई को अमित शाह भाजपा प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष के साथ कुछ देर बैठक करेंगे। साथ ही आगामी चुनाव की तैयारी के लिए अपनी रणनीति का मंत्र देंगे। वही दूसरी बैठक में सांसद विधायकों के साथ शाह चुनाव के बारे में जनप्रतिनिधियों को जरूरी निर्देश देंगे। इसके अलावा तीसरी और अंतिम बैठक विस्तारको की ली जाएगी जो आगामी विधानसभा चुनाव में संबधित स्थानों में रहकर पार्टी का प्रचार और बूथ मेनेजमेंट के काम पर नजर रखेंगे। 

    अमित शाह शाम को 4 बजे जयपुर के प्रसिद्ध राज मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे। इसके बाद भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ताओ से बातचीत कर मुलाकात करेंगे और राजस्थान के भाजपा कोर कमेटी की बैठक लेकर होटल रामबाग पैलेस में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होंगे।  

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here